सूरत के कोचिंग सेंटर में आग लगी, जान बचाने के लिए इमारत से कूदे छात्र, 17 की मौत
No icon

सूरत के कोचिंग सेंटर में आग लगी

सूरत के कोचिंग सेंटर में आग लगी, जान बचाने के लिए इमारत से कूदे छात्र, 17 की मौत

गुजरात के सूरत शहर में एक कोच‍िंग सेंटर में भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी की लोग जान बचाने के लिए दो मंज‍िला इमारत से कूद पड़े.

सूरत: गुजरात के सूरत शहर में एक कम‍र्शि‍यल ब‍िल्‍ड‍िंग में भीषण आग लग गई. ये आग इमारत की चौथी मंज‍िल पर लगी है. यहां पर स्‍थि‍त कोच‍िंग सेंटर में आए कई छात्र-छात्राएं फंस गए. जान बचाने के लिए छात्र-छात्राएं छत से ही कूद गए. आग में झुलसने और छत से कूदने में 15 लोगों की जान गई है. आग लगने की ये घटना सूरत शहर के सरथना इलाके की है.

सूरत पुलि‍स कम‍िश्‍नर के अनुसार,आग में झुलसने से करीब 15 लोगों की मौत हो गई है. इस आग हादसे में मृतकों की संख्‍या बढ़ती जा सकती है. आग से बचने के लिए 40 से ज्‍यादा छात्र छात्राओं ने दूसरी मंज‍िल से ही छलांग लगा दी थी. इस हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुख जताया है. उन्‍होंने अध‍िकार‍ियों से बात कर हताहतों को पूरी मदद मुहैया कराने के न‍िर्देश दिए हैं.
गुजरात के मुख्यमंत्री व‍िजय रूपाणी ने हादसे में मृतकों और घायलों के परिजनों को चार लाख रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की है. इस दुर्घटना में छात्रों और अध्यापकों के भी मरने की आशंका है. मुख्‍यमंत्री ने इस हादसे की जांच के आदेश दे द‍िए हैं. सीएम ने हादसे की जांच रिपोर्ट तीन दि‍न में मांगी है

दिनेशकुमार चौधरी
Comment As:

Comment (0)